2 दिन से हाॅस्पिटल में एडमिट हैं 70 के नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया के बाद फेफड़े में मिला पैच

6/30/2021 1:07:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं है। 70 केनसीरुद्दीन शाह  मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि वह 2 दिन पहले ही हाॅस्पिटल में भर्ती हुए हैं। एक्टर को निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी हॉस्पिटल में लगातार मौजूद हैं।

PunjabKesari

वैसे तो कई  कई बार इस तरह की खबरें सामने आती रही हैं कि नसीरुद्दीन शाह की तबीयत ठीक नहीं है मगर अभी तक वह झूठी निकली थीं।  लेकिन ये खबर झूठी नहीं है। खुद सीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने इस खहर की पुष्टि की है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा-'वह दो दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्हें निमोनिया होने के कारण भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़े में पैच पाया गया है इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना जरूरी था। उनकी स्थिति अभी स्थिर है और इलाज का असर हो रहा है।'

PunjabKesari

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में फिल्म 'निशांत' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद नसीर ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। नसीरुद्दीन शाह आखिरी बार  'राम प्रसाद की तेरहवीं' में नजर आए थे। एक्टर फिल्मों में दमदार एक्टिंग दिखाने के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News