73 के नसीरुद्दीन शाह ने पत्नी के साथ ली कान्स में यूं ली एंट्री, रत्ना पाठक ने अपने स्टाइल से लूटी महफिल

5/20/2024 3:43:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों का जलवा बरकरार है। हाल ही में इस फेस्टिवल में रत्ना पाठक, नसीरुद्दीन शाह और प्रतीक बब्बर स्टारर फिल्म 'मंथन' को दिखाया गया, जहां फिल्म मेकर्स और स्टारकास्ट को इसके लिए इनवाइट किया गया था। ऐसे में फिल्म स्टार नसीरुद्दीन शाह ने पत्नी रत्ना के साथ अनोखे अंदाज में कान्स में एंट्री ली, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


इस फेस्टिवल में जहां 73 के नसीरुद्दीन शाह व्हाइट कोट में डैपर लगे। वहीं, रत्ना पाठक ने पेस्टल पिंक साड़ी के साथ कस्टम मेड ब्लाउज में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने ऑक्सिडाइज नेकलेस और इयररिंग्स से पूरा किया। अनोखे अंदाज में पहुंची रत्ना के स्टाइल के सामने सारी यंग एक्ट्रेसेस का अंदाज फीका पड़ता दिखाई दिया।

PunjabKesari

 

बता दें, श्याम बेनेगल की फिल्म मंथन में दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और नसीरुद्दीन शाह अहम किरदार में नजर आए थे। यह वर्गीस कुरियन के दुग्ध सहकारी आंदोलन, 'ऑपरेशन फ्लड' पर बनी फिल्म थी, जिसने भारत को दूध की कमी वाले देश से दुनिया के सबसे बड़े दूध उत्पादक देश में बदल दिया। ये कंपनी आगे बढ़ी और बाद में इसी का नाम अमूल पड़ा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News