नसीरुद्दीन शाह का शाहरुख,सलमान,आमिर को लेकर बेबाक बयान-मन की बात कहने पर उत्पीड़न का डर इसलिए हर मुद्दे पर चुप रहते हैं तीनों ''खान''

9/15/2021 10:36:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने बयान की वजह से चर्चा में रहते हैं।  कई बार उनके बयानों को लेकर विवाद भी हो जाता है हालांकि इन सबकी परवाह किए बगैर वह राजनीतिक और फिल्मों से जुड़े गंभीर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में, नसीरुद्दीन शाह उन लोगों की निंदा करने के लिए एक विवादों में घिर गए थे, जो अफगानिस्तान में तालिबान शासन की वापसी का ‘जश्न’ मना रहे थे।

PunjabKesari

वहीं अब नसीरुद्दीन  ने बॉलीवुड के तीनों खान यानि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खा) पर निशाना साधा है। उन्होंने  कहा है कि ये लोग इतने बड़े सिलेब्रिटी होते हुए मुद्दों पर नहीं बोलते हैं।

PunjabKesari

नसीरुद्दीन ने कहा- 'वे (सलमान, शाहरुख और आमिर) उस उत्पीड़न के कारण चिंतित हैं जिसका उन्हें शिकार बनाया जाएगा। उनके पास खोने के लिए काफी कुछ है। यह केवल आर्थिक उत्पीड़न नहीं होगा या एक दो विज्ञापन छूटने तक सीमित नहीं होगा बल्कि हर तरह से परेशान किया जाएगा।'

PunjabKesari

नसीरुद्दीन शाह ने इसी इंटरव्यू में यह भी कहा कि उन्होंने फिल्म इंटस्ट्री में ऐसी कट्टरता का तो सामना नहीं किया है मगर जब उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी तब उन्हें अपना नाम बदल लेने की सलाह दी गई थी। हालांकि उन्हें यह नहीं पता था कि इससे उन्हें कोई फायदा होता भी या नहीं। उन्होंने कहा कि फिल्ममेकर्स पर सरकार का समर्थन करने वाली फिल्में बनाने का दबाव बनाया जाता है।

PunjabKesari

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह लगभग पांच दशकों से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और 'निशांत', 'आक्रोश', 'मिर्च मसाला', 'अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है', 'जुनून', 'मंडी', 'अर्ध सत्य', 'जाने भी दो' जैसी फिल्में की हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static