नर्गिस फाखरी 2023 में ''प्यासे'' की रीलीज के साथ करेंगी म्यूजिकल डेब्यू

1/7/2023 4:31:21 PM

मुंबई। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने नए म्यूजिक वीडियो 'प्यासे' के साथ 2023 की जोरदार शुरुआत की। एक्ट्रेस ने अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया। फैंस उनकी सुंदरता और स्टेप्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे। एक्ट्रेस ने 2022 में अपने म्यूजिक वीडियो 'फायह फायह' को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इस बड़े खुलासे को कैप्शन के साथ लिखा, 'जुड़े रहने के लिए अभी ट्यून करें। साथ शूटिंग करना एक धमाका था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के अपने अनुभव को शेयरकरते हुए उन्होंने कहा, 'अनुभव ग्लैमरस, मजेदार और यादगार था। मैं प्रशंसकों को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमारे प्रयासों को दोहराते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं इस 'प्यासे' को सबके साथ साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी।'

एक्ट्रेस को फैन्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। म्यूजिक वीडियो में उनका लुक हर किसी को मदहोश कर रहा है। एक्ट्रेस के मंत्रमुग्ध कर देने वाले लुक के लिए फैंस उन पर प्यार बरसा रहे हैं।
एक यूजर ने कहा, 'आप वाकई बहुत खूबसूरत हैं।'
एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे तुम पर क्रश है।'

प्यासे को बोहेमिया और प्रीतिंदर ने गाया है, संगीत रजत नागपाल ने दिया है और गीत परम द्वारा लिखे गए हैं। उनके फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि 2023 में एक्ट्रेस के पास आगे क्या प्रोजेक्ट्स है।

 

Custom

Auto Desk