''यहां लोगों के तीन चेहरे होते हैं..नरगिस फाखरी ने खोले बॉलीवुड के काले राज, बोलीं- इंडस्ट्री की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी

10/15/2022 1:23:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नरगिस फाखरी बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट मूवीज में काम किया है। हालांकि, नरगिस बीते दो साल से पर्दे से दूर हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के काले राज खोले हैं और बताया कि  वह इंडस्ट्री की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में नरगिस फाखरी ने बताया कि वह इंडस्ट्री से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। उन्हें इंडस्ट्री से जुड़े लोग अपरिपक्व लगते हैं। 


नरगिस फाखरी ने कहा कि मैं पैंतरोबाजी नहीं करना जानती। मुझसे कहा गया कि मैं बहुत ईमानदार थी जो अच्छी बात नहीं थी। आप भले ही किसी के साथ कंफर्टेबल ना हो लेकिन आपको बातचीत करनी होगी। आपको एक गेम फेस रखना होगा जो मैं नहीं कर सकी। मुझे इमैच्योर कहा गया था। इस इंडस्ट्री में लोगों के तीन चेहरे होते हैं। एक बिजनेस फेस, दूसरा क्रिएटिव फेस और तीसरा पर्सनल फेस। 

 


नरगिस फाखरी के आगे बताया कि बॉलीवुड में उन्होंने लगातार आठ साल तक काम किया और इस बीच उनके पास अपने परिवार के लिए भी समय नहीं था। वह मानसिक तनाव की वजह से बीमार रहने लगी थीं। उन्हें लगातार हेल्थ इश्यूज हो रहे थे और इसी वजह से उन्हें लगने लगा कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं। वह खुश नहीं थी और हमेशा खुद से एक ही सवाल करती थीं कि 'मैं यहां पर क्यों हूं।' नरगिस ने बताया कि डिप्रेशन की वजह से ही उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था। 

 

 

 

बता दें कि फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी जल्द ही इंडस्ट्री में कमबैक को तैयार हैं। उन्हें आखिरी बार 2020 में फिल्म 'Torbaaz' में देखा गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News