फिटनेस की क्रेजीः नरगिस फाखरी ने रखा 21 दिनों का व्रत, सिर्फ पानी पीएंगी एक्ट्रेस

9/19/2021 3:45:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अक्सर उनका दिल जीतती रहती हैं। अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वो 21 दिनों का व्रत रखेंगी, जिसमें वे सिर्फ पानी पीएंगी। उनकी ये बात सुनकर फैंस काफी हैरान हो रही हैं।


 

इस बात की जानकारी नरग‍िस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। हालांकि व्रत रखने के पीछे उन्होंने अभी तक कोई वजह नहीं बताई है।  

 

बता दें, नरग‍िस फाखरी इन दिनों जर्मनी में हैं। वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि, 'मैं 21 दिनों का वॉटर फास्ट रख रही हूं।' इसके साथ उन्होंने कुछ और वीड‍ियोज शेयर की है और इस व्रत के फायदे भी बताए हैं।


पहले वीड‍ियो में अपने 21 दिनों के व्रत की जानकारी देने के बाद नरग‍िस ने दूसरे वीड‍ियो में इसके बेनिफ‍िट्स मेंशन किए हैं। वे लिखती हैं कि इस व्रत से सेहत को काफी लाभ मिलता है। आपका शरीर सेलुलर लेवल पर दोबारा तैयार होता है।


इसके साथ ही नरग‍िस ने व्रत शुरू करने से पहले डिनर की फोटो भी दिखाई। शाम के साढ़े 6 बजे उन्होंने डिनर किया जिसमें आलू और कुछ हरी सब्ज‍ियां नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर कर नरग‍िस ने लिखा कि, 'ये मेरा आज का डिनर है और इसके बाद मुझे कुछ नहीं मिलने वाला है।'


काम की बात करें तो नरगिस फाखरी को आखिरी बार फिल्म 'तोरबाज' मेें देखा गया था। 

Content Writer

suman prajapati