फिटनेस की क्रेजीः नरगिस फाखरी ने रखा 21 दिनों का व्रत, सिर्फ पानी पीएंगी एक्ट्रेस

9/19/2021 3:45:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अक्सर उनका दिल जीतती रहती हैं। अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वो 21 दिनों का व्रत रखेंगी, जिसमें वे सिर्फ पानी पीएंगी। उनकी ये बात सुनकर फैंस काफी हैरान हो रही हैं।


PunjabKesari

 

इस बात की जानकारी नरग‍िस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। हालांकि व्रत रखने के पीछे उन्होंने अभी तक कोई वजह नहीं बताई है।  

PunjabKesari

 

बता दें, नरग‍िस फाखरी इन दिनों जर्मनी में हैं। वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि, 'मैं 21 दिनों का वॉटर फास्ट रख रही हूं।' इसके साथ उन्होंने कुछ और वीड‍ियोज शेयर की है और इस व्रत के फायदे भी बताए हैं।

PunjabKesari


पहले वीड‍ियो में अपने 21 दिनों के व्रत की जानकारी देने के बाद नरग‍िस ने दूसरे वीड‍ियो में इसके बेनिफ‍िट्स मेंशन किए हैं। वे लिखती हैं कि इस व्रत से सेहत को काफी लाभ मिलता है। आपका शरीर सेलुलर लेवल पर दोबारा तैयार होता है।

PunjabKesari


इसके साथ ही नरग‍िस ने व्रत शुरू करने से पहले डिनर की फोटो भी दिखाई। शाम के साढ़े 6 बजे उन्होंने डिनर किया जिसमें आलू और कुछ हरी सब्ज‍ियां नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर कर नरग‍िस ने लिखा कि, 'ये मेरा आज का डिनर है और इसके बाद मुझे कुछ नहीं मिलने वाला है।'

PunjabKesari


काम की बात करें तो नरगिस फाखरी को आखिरी बार फिल्म 'तोरबाज' मेें देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News