नरगिस फाखरी ने खोली बॉलीवुड के रिश्तों की पोल, बोलीं- 'सब अच्छे रिलेशन्स का दिखावा करते हैं और सच छुपाते हैं'

10/10/2023 11:09:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार से खूब चर्चा में आई थीं। हालांकि, बाद में वह फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड को लेकर कई बातों का खुलासा किया और साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्तों और शादी पर भी तंज कसा।

हाल ही में  जब एक इंटरव्यू में नरगिस से पूछा गया कि वो किस इंडियन सेलिब्रिटी से रिलेशनशिप एडवाइज लेना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, आप मुझे बताइए जिसका अच्छा रिलेशनशिप हो। बताइए जिसके रिलेशनशिप में या शादी में प्यार हो? मैं ईमानदारी से कहूँ तो किसी की सलाह नहीं लेना चाहूंगी, मैं आपको बताना चाहूंगी कि सब कुछ अलग है, कोई सच नहीं बताता, ज्यादातर लोग सच छुपाते हैं क्योंकि वो परफेक्ट दिखना चाहते हैं। मैं अपना दिमाग खुद खर्च करुँगी या किसी थेरेपिस्ट से सलाह लूंगी, मैं किसी से कोई सलाह नहीं मांगूंगी। 


नरगिस ने इस दौरान सेट्स पर को-स्टार्स की फ्लर्टिंग के बारे में बात करते हुए कहा, हर कोई एक-दूसरे पर चांस मारता है क्योंकि मुझे लगता है कि नेचुरली सभी इंसानों की आदत में फ्लर्ट होता है।


बता दें, नरगिस फाखरी ने अब तक शादी नहीं की है। हालांकि, एक समय एक्ट्रेस का नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है। दोनों की वेकेशन मनाते हुए कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 


वहीं काम की बात करें तो नरगिस ने रॉकस्टार के अलावा मद्रास कैफ़े, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, किक और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News