बॉयफ्रेंड संग इटली में वेकेशन एंजॉय कर रहीं नरगिस फाखरी, सामने आईं कपल की रोमांटिक तस्वीरें

7/23/2021 1:13:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड जस्टिन सांतोस के साथ इटली की ट्रिप पर गई हैं, जहां कपल खूबसूरत पलों को खूब एंजॉय कर रहा है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग इटली वेकेशन की ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नरगिस फाखरी बॉयफ्रेंड के साथ कैप्री आइलैंड पर नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

 


एक तस्वीर में एक्ट्रेस बोट में सवारी करती दिख रही हैं, जिसमें वो कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रही है। 

 


वहीं दूसरी फोटो में नरगिस जस्टिन का हाथ पकड़े उनके प्यार में डूबी हुई दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में दोनों किसी रेस्टोरेंट में इस खास पलों एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।


ये तस्वीरें शेयर करते हुए नरगिस ने कैप्शन लिखा, 'खाना मेरी पसंदीदा भाषा है। मेरा डीएनए कहता है कि मैं 3.5 प्रतिशत इटालियन हूं। तो मैं इसे अपना रही हूं।'
फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो नरगिस फाखरी ने साल 2011 में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘मद्रास कैफे’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। नरगिस आखिरी बार फिल्म ‘टोरबाज’ में देखा गया था। 

 

 

Content Writer

suman prajapati