बॉयफ्रेंड संग इटली में वेकेशन एंजॉय कर रहीं नरगिस फाखरी, सामने आईं कपल की रोमांटिक तस्वीरें

7/23/2021 1:13:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड जस्टिन सांतोस के साथ इटली की ट्रिप पर गई हैं, जहां कपल खूबसूरत पलों को खूब एंजॉय कर रहा है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग इटली वेकेशन की ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नरगिस फाखरी बॉयफ्रेंड के साथ कैप्री आइलैंड पर नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


एक तस्वीर में एक्ट्रेस बोट में सवारी करती दिख रही हैं, जिसमें वो कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रही है। 

 

PunjabKesari


वहीं दूसरी फोटो में नरगिस जस्टिन का हाथ पकड़े उनके प्यार में डूबी हुई दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में दोनों किसी रेस्टोरेंट में इस खास पलों एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


ये तस्वीरें शेयर करते हुए नरगिस ने कैप्शन लिखा, 'खाना मेरी पसंदीदा भाषा है। मेरा डीएनए कहता है कि मैं 3.5 प्रतिशत इटालियन हूं। तो मैं इसे अपना रही हूं।'
फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो नरगिस फाखरी ने साल 2011 में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘मद्रास कैफे’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। नरगिस आखिरी बार फिल्म ‘टोरबाज’ में देखा गया था। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News