5 साल तक उदय चोपड़ा को नरगिस फाखरी ने किया था डेट,बोलीं-''काश! चिल्लाकर कहा होता कि मैं...

9/13/2021 11:01:28 AM

मुंबई: साल 2011 में इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से बाॅलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस फाखरी ने इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। फिल्मों से दूर नरगिस फाखरी अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। साल 2014 में उनका नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा। लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को सिरे से नकार दिया। लेकिन अब लगभग 7 सालों बाद नरगिस फाखरी ने एक्टर संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

 

नरगिस ने खुलासा किया कि उन्होंने उदय चोपड़ा को पांच साल तक डेट किया है और वो दोनों एक अच्छे रिश्ते में थे। लेकिन उन्हें दुनिया से अपना रिश्ता छुपाना पड़ा क्योंकि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था।

PunjabKesari

 

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए नरगिस फाखरी ने कहा- 'उदय (चोपड़ा) और मैंने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। वह मुझे भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे। मैंने इस बारे में कभी प्रेस में बात नहीं की क्योंकि लोग मुझे अपने उस रिश्ते को लेकर चुप रहने की सलाह देते थे लेकिन अब मुझे अफसोस होता है।

PunjabKesari

काश उस चिल्लाकर कहा होता कि मैं...

राॅकस्टार एक्ट्रेस ने आगे कहा-काश उस वक्त मुझे पहाड़ों पर जाकर वहां से चिल्ला-चिल्लाकर कहना चाहिए था कि मैं इतनी खूबसूरत आत्मा के साथ हूं। इतने खूबसूरत इंसान के साथ हूं।  इंटरनेट और सोशल मीडिया एकदम फेक है। यहां लोगों को पता ही नहीं चलता कि सच क्या है। हम अकसर ऐसे लोगों को आदर्श के रूप में देखने लगते हैं जो असल में बहुत बुरे होते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ये खबर साल 2014 में मीडिया के सामने आई थी हालांकि लेकिन उस दौरान इन दोनों ने ही रिश्ते में होने की खबर को गलत बताया था। नरगिस फाखरी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं एक बार फिर से ये बात दोहरा रही हूं कि मैं और उदय एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हालांकि वो हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे। मेरे इंडिया में कुछ ही दोस्त हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि वो उनमें से एक हैं।

PunjabKesari

नरगिस ने अपने करियर की शुरुआत  साल 2011 में रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकस्टार' से की थी। इस फिल्म के बाद नरगिस फाखरी फिल्म 'मद्रास कैफे', 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर', 'हाउसफुल 3' और 'अमावस' में नजर आई थीं।  नरगिस फाखरी आखिरी बार संजय दत्त की फिल्म टोरबाज में थीं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News