क्या नरगिस फाखरी ने बाॅयफ्रेंड मैट संग किया ब्रेकअप? इन बातों ने किया इशारा

1/5/2019 12:02:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नरगिस काफी समय से हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो को डेट कर रही थीं हालांकि नरगिस ने खुलकर कभी भी इस रिश्ते का जिक्र नहीं किया।

नरगिस आए दिन अपनी और बाॅयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं हाल ही में इन दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। इसी के साथ यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि नरगिस ने मैट संग अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है।   

 

1 साल से थे लिवइन में

बता दें कि नरगिस साल 2017 से ही लॉस एंजेलिस में मैट के साथ लिवइन में रहने लगी थी। दोनों के बीच का प्यार इतना गहरा था कि दोनों ने अपनी कलाई पर एक दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था।

 

उदय चोपड़ा को भी किया डेट

बता दें कि नरगिस उदय चोपड़ा को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों ने  शादी करने का भी फैसला भी कर लिया था। इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि नरगिस उदय के साथ उनके घर में भी शिफ्ट हो चुकी थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करेें तो नरगिस को आखिरी बार राजकुमार राव की फिल्म '5 वेडिंग्स' में देखा गया था। फिल्म में नरगिस ने एक जर्नलिस्ट का रोल निभाया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमल नहीं कर पाई। 

Smita Sharma