पवित्रा संग होटल में ठहरे महेश बाबू के बड़े भाई को चप्पल से मारने दौड़ी तीसरी पत्नी राम्या,पति का पीछा करते हुए पहुंची थी होटल

7/4/2022 1:31:53 PM

मुंबई: सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं। नरेश बाबू और उनकी पत्नी राम्या रघुपति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रविवार दोनों के झगड़े ने तब भयानक रूप ले लिया जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से हमला कर दिया।

खबरों की मानें तो नरेश बाबू एक्ट्रेस पवित्रा के साथ होटल में ठहरे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राम्या नरेश के पीछे-पीछे चप्पल लेकर दौड़ती दिखाई दे रही हैं।

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और काफी हंगामे के बाद उन्हें होटल से चलता किया। वहीं नरेश भी राम्या पर चिल्लाते नजर आए।जैसे ही ये वीडियो सामने आया तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगा। दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देख लोग भी हैरान हैं।

बीते दिनों उड़ी थी पवित्रा लोकेश संग शादी की खबरें 

पिछले कुछ सप्ताह से मीडिया में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि नरेश ने एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से शादी कर ली है। नरेश पर आरोप है कि उनका चक्कर एक्टर पवित्रा लोकेश के साथ चल रहा है और दोनों ने शादी भी कर ली है हालांकि नरेश ने इन खबरों को अफवाह बताया है।

नरेश के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके बाद वो एक्टर को बदनाम करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रही हैं।एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने भी नरेश संग शादी की खबरों को झूठा बताया


तीन शादियां 

बता दें कि राम्या नरेश की तीसरी पत्नी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से की और दूसरी शादी रेखा शास्त्री से की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by APవార్తలు.com (@apvarthalu)

59 साल के नरेश तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं।नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा से शादी कर ली थी।

Content Writer

Smita Sharma