पवित्रा संग होटल में ठहरे महेश बाबू के बड़े भाई को चप्पल से मारने दौड़ी तीसरी पत्नी राम्या,पति का पीछा करते हुए पहुंची थी होटल

7/4/2022 1:31:53 PM

मुंबई: सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं। नरेश बाबू और उनकी पत्नी राम्या रघुपति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रविवार दोनों के झगड़े ने तब भयानक रूप ले लिया जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से हमला कर दिया।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो नरेश बाबू एक्ट्रेस पवित्रा के साथ होटल में ठहरे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राम्या नरेश के पीछे-पीछे चप्पल लेकर दौड़ती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और काफी हंगामे के बाद उन्हें होटल से चलता किया। वहीं नरेश भी राम्या पर चिल्लाते नजर आए।जैसे ही ये वीडियो सामने आया तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगा। दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देख लोग भी हैरान हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों उड़ी थी पवित्रा लोकेश संग शादी की खबरें 

पिछले कुछ सप्ताह से मीडिया में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि नरेश ने एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से शादी कर ली है। नरेश पर आरोप है कि उनका चक्कर एक्टर पवित्रा लोकेश के साथ चल रहा है और दोनों ने शादी भी कर ली है हालांकि नरेश ने इन खबरों को अफवाह बताया है।

PunjabKesari

नरेश के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके बाद वो एक्टर को बदनाम करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रही हैं।एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने भी नरेश संग शादी की खबरों को झूठा बताया

PunjabKesari


तीन शादियां 

बता दें कि राम्या नरेश की तीसरी पत्नी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से की और दूसरी शादी रेखा शास्त्री से की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by APవార్తలు.com (@apvarthalu)

59 साल के नरेश तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं।नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा से शादी कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News