एनसीबी ने इस सूटकेस में इकठ्ठे किए अर्जुन रामपाल के खिलाफ ''सबूत''! देखें एक्टर के घर के बाहर की तस्वीरें

11/9/2020 3:48:49 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा। खबरों के मुताबिक एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के तीन ठिकानों पर रेड मारी है।

एजेंसी ने अर्जुन के बांद्रा, खार और अंधेरी स्थित ठिकानों पर रेड की। घंटों तक अर्जुन के घर की तलाशी कर रहे एनसीबी के अधिकारी हाल ही में एक्टर के घर से बाहर निकलते दिखाई दिए,जिनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

एक तस्वीर में एजेंसी के अधिकारी फोन पर बात करते दिखाई दिए।खबरें हैं कि अधिकारी पल पल की अपडेट उच्च अधिकारियों को दे रहे थे। वहीं एक अधिकारी अर्जुन के घर से ब्लू कलर का सूटकेस लेकर निकला।

सूत्रों की मानें तो इसी सूटकेस में एजेंसी ने सबूत इकठ्ठे किए हैं। दोपहर करीब 2 बजे अधिकारियों ने पूरे घर की तलाशी लेकर रेड खत्म की और सूटकेस अपनी गाड़ी में रख वापस चले गए। सूटकेस के अलावा एजेंसी के अधिकारियों के हाथ में कुछ फाइलें भी नजर आईं। अब देखना है कि रेड में अर्जुन के घर से एजेंसी को क्या-क्या मिला, इस बारे में कब तक खुलासा होता है।

लंबे समय से एनसीबी रडार पर थे अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल काफी लंबे समय से एनसीबी के रडार पर हैं। सितंबर के महीने में जब दीपिका पादुकोण की 'ड्रग्स चैट' वायरल हुई थी तो उसमें एक शख्स A नाम का था। खबरें थीं कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि अर्जुन रामपाल ही थे। खबरें थी कि A नान का शख्स खुद तो ड्रग्स लेता ही था इसके साथ ही वह बाॅलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई भी करता था। 

 

हिरासत में अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई

इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद करने के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद खबर आई कि अगिसियालोस को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें दोबारा हिरासत में ले लिया था। एनसीबी की टीम ने बताया था कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया, शौविक, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन यानी रविवार को एनसीबी ने मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर रेड कर उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किया था।

Smita Sharma