आज फिर एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करेगी रिया, गिरफ्तार होने की संभावना

9/7/2020 8:25:30 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल की जांच कर रही  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन मोड में है। रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से  लगभग 6 घंटे पूछताछ की। पूछताछ में पता चला है कि सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ही रिया ड्रग पेडलरों के संपर्क में थीं।

इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए। रिया रविवार दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। रविवार को देर से एनसीबी ऑफिस पहुंचने के कारण उन्हें आज फिर बुलाया गया है। एनसीबी ने रविवार को शौविक, मिरांडा और दीपेश सावंत का आमना सामना कराया। रिया से आमने-सामने की पूछताछ में कई बाते सामने आईं जिससे उनके खिलाफ एनसीबी के पास कुछ पुख्ता सबूत होने की बात कही जा रही है।

पहले दिन की पूछताछ के बाद भी रिया की मुश्किलें अभी टली नहीं है। हो सकता है कि आज रिया की गिरफ्तारी भी हो जाए। इससे पहले रिया की  गिरफ्तारी को देखते हुए उनके वकील सतीश मानशिंदे ने संकेत दे दिया कि एक्ट्रेस गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।

रिया ने किया कबूल

पूछताछ के दौरान रिया ने कबूला कि वह शौविक और मिरांडा के जरिये ड्रग्स मंगा रही थी। इतना ही नहीं रिया ने भी कुबूल किया कि उसने खुद भी ड्रग्स ली है। सूत्रों के मुताबिक रिया ने एनसीबी की पूछताछ में अफसरों के सामने बड़ी बातें कबूली है। सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था 17 मार्च उसकी जानकारी रिया को थी।


 

Smita Sharma