18 महीने की बेटी संग घूमने निकली नाओमी कैंपबेल, नन्हीं प्रिंसेस के साथ मैचिंग कर जोड़ी बनाती दिखीं सुपर माॅडल

11/21/2022 2:04:55 PM

लंदन: सुपर माॅडल नाओमी कैंपबेल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। नाओमी कैंपबेल साल 2021 में मई महीने में प्यारी सी बेटी की मां बनीं। तब से लेकर अब तक नाओमी कैंपबेल अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखा। वहीं अब पहली बार वह अपनी 18 महीने की प्रिंसेस के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं।  शनिवार को माॅडल अपनी बेटी के साथ लंदन के हाइड विंडर वंडरलैंड पार्क में पहुंची।

सुपरमॉडल नाओमी, और उनकी बेटी मैचिंग पर्पल आउटफिट में प्यारी लग रही थीं। लुक की बात करें तो नाओमी ब्लैक कलर के पाॅलो नेक शर्ट और स्किनफिट जींस में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने इस लुक के साथ पर्पल ओवरकोट पेयर किया था।

इस दौरान हाई नीलेंड बूट्स पेयर किए थे। कैटवॉक एक्ट्रेस ने अपने दिन के लुक को एक बॉस ब्लैक बीनी और स्टाइलिश सनग्लासिस के साथ एक्सेसराइज़ किया। वहीं उनकी 18 महीने की बेटी पर्पल आउटफिट में क्यूट लगी। मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

ब्रिटिश मॉडल नाओमी 1966 के बाद वोग मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली पहली ब्लैक कवर गर्ल है। वे सुपर मॉडल के अलावा एक बेहतरीन एक्ट्रेस, सिंगर, राइटर और बिजनेस वुमन भी रह चुकी हैं।

काम की बात करें तो नाओमी ने महज 15 वर्ष की उम्र में वर्ष 1985 में अपना मॉडलिंग कॅरिअर शुरू किया था। वे 500 से ज्यादा मैग्जीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। नाओमी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।

वह बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वह अपने 16वें बर्थडे पर पहली बार ब्रिटिश मैगजीन के कवर पर दिखीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma