18 महीने की बेटी संग घूमने निकली नाओमी कैंपबेल, नन्हीं प्रिंसेस के साथ मैचिंग कर जोड़ी बनाती दिखीं सुपर माॅडल

11/21/2022 2:04:55 PM

लंदन: सुपर माॅडल नाओमी कैंपबेल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। नाओमी कैंपबेल साल 2021 में मई महीने में प्यारी सी बेटी की मां बनीं। तब से लेकर अब तक नाओमी कैंपबेल अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखा। वहीं अब पहली बार वह अपनी 18 महीने की प्रिंसेस के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं।  शनिवार को माॅडल अपनी बेटी के साथ लंदन के हाइड विंडर वंडरलैंड पार्क में पहुंची।

PunjabKesari

सुपरमॉडल नाओमी, और उनकी बेटी मैचिंग पर्पल आउटफिट में प्यारी लग रही थीं। लुक की बात करें तो नाओमी ब्लैक कलर के पाॅलो नेक शर्ट और स्किनफिट जींस में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने इस लुक के साथ पर्पल ओवरकोट पेयर किया था।

PunjabKesari

इस दौरान हाई नीलेंड बूट्स पेयर किए थे। कैटवॉक एक्ट्रेस ने अपने दिन के लुक को एक बॉस ब्लैक बीनी और स्टाइलिश सनग्लासिस के साथ एक्सेसराइज़ किया। वहीं उनकी 18 महीने की बेटी पर्पल आउटफिट में क्यूट लगी। मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ब्रिटिश मॉडल नाओमी 1966 के बाद वोग मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली पहली ब्लैक कवर गर्ल है। वे सुपर मॉडल के अलावा एक बेहतरीन एक्ट्रेस, सिंगर, राइटर और बिजनेस वुमन भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो नाओमी ने महज 15 वर्ष की उम्र में वर्ष 1985 में अपना मॉडलिंग कॅरिअर शुरू किया था। वे 500 से ज्यादा मैग्जीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। नाओमी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari

वह बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वह अपने 16वें बर्थडे पर पहली बार ब्रिटिश मैगजीन के कवर पर दिखीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News