Pics: ऑल ब्लैक लुक में नाओमी कैंपबेल का जलवा,डीप नेक ब्लेजर में साफ दिखे हसीना के क्लीवेज

10/3/2023 6:43:48 PM

लंदन: सुपर माॅडल नाओमी कैंपबेल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हसीना जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया उन्हें कैप्चर कर लेती हैं। हाल ही में नाओमी कैंपबेल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। नाओमी कैंपबेल सोमवार शाम को पेरिस फैशन वीक के दौरान स्पाॅट किया।

PunjabKesari

53 साल की नाओमी का इस दौरान बोल्ड लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो हसीना ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। हसीना ने इस दौरान डीप नेक ब्लेजर पेयर किया था जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे।

PunjabKesari

नाओमी  ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। हसीना का ये अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो नाओमी ने महज 15 वर्ष की उम्र में वर्ष 1985 में अपना मॉडलिंग करिअर शुरू किया था। वे 500 से ज्यादा मैग्जीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। नाओमी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।वह बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वह अपने 16वें बर्थडे पर पहली बार ब्रिटिश मैगजीन के कवर पर दिखीं। 

PunjabKesari


पर्सनल लाइफ की बात करें तो नाओमी कैंपबेल साल 2021 में मई महीने में प्यारी सी बेटी की मां बनीं। तब से लेकर अब तक नाओमी कैंपबेल अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News