44 साल की नैनेट हैमंड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, 70 की उम्र तक रहना चाहती है एेसी

6/26/2018 12:16:54 PM

लंदन:  इटली की रहने वाली 44 साल की नैनेट हैमंड इन दिनों अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं। वह रियल लाइफ में बार्बी डॉल जैसी दिखती हैं। नैनेट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं।

 

PunjabKesari

 

इस तस्वीर में उन्होंने पिंक अंडरवियर पहना है और टॉपलेस हैं। यह तस्वी‍र नैनेट ने नेशनल सेल्फी डे सेलिब्रेट करते हुए शेयर की है। उन्होंने टॉपलेस तस्वीर शेयर करते हुए इमोजी से अपने बदन को ढका हुआ है। नैनेट अपनी कर्वी बॉडी को ऑनलाइन दिखाने में हिचकती नहीं है।  

 

PunjabKesari

 

नैनेट उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी पर 3 करोड़ 16 लाख रूपए खर्च किए थे। असल जिंदगी में बार्बी जैसी दिखने के लिए नैनेट ने 21 साल की उम्र में सबसे पहले कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। डॉल बनने के ट्रांसर्फोमेशन के दौरान नैनेट अब प्लास्टिक सर्जरी करवाने की एडिक्ट हो गई हैं।

 

PunjabKesari

 

वह 3 बार ब्रेस्ट इंप्लांट, लिप फिलर, बोटोक्स करवा चुकी हैं। इसके अलावा वब नेल एक्स टेंशन, हेयर डाई, परमानेंट मेकअप ट्रीटमेंट और टैनिंग सेशन भी ले चुकी हैं। नैनेट कहती है कि जब तक मैं 70 साल की नहीं हो जाती तब तक बार्बी के लुक में ही दिखना चाहती हैं।  

PunjabKesari

 

बता दें कि नैनेट इंस्टाग्राम कर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टा पर 75 हजार से भी ज्यादा फोलोवर हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News