पुलिस का खुलासा, बच सकती थी एक्टर और राजनेता नंदमूरी की जान

8/30/2018 1:38:53 PM

मुंबई: एक्टर और राजनेता नंदमूरी हरिकृष्णा की बुधवार को तेलंगाना के नालगोंडा जिले में कार दुर्घटना में मौत हो गई। नंदमूरी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के साले भी थे। वह एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए नेल्लूर जा रहे थे। तभी एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में उनकी कार पलट गई और उनकी मौत हो गई। अब पुलिस ने उनकी मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 


एसपी एवी रंगनाथ का कहना है, 'नंदमूरी की कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी और उन्होंने सीट बेल्ट भी नहीं लगा रखी थी। वाहन से टकराने के बाद उनकी कार दूर जाकर गिरी। जिससे कार के दरवाजे टूट गए और सभी को चोट आई। अगर नंदमूरी ने सीट बेल्ट बांधी होती तो शायद उन्हें इतनी चोट ना लगती और वो बच जाते। उन्होंने ओवरटेक करते समय पानी की बोतल मांगी और इस चक्कर में वो सड़क के हल्के से मोड़ पर ध्यान नहीं दे पाए। नंदमूरी ने कार को मोड़ने की कोशिश की लेकिन उनका कंट्रोल खो गया। इससे उनकी कार बैरियर से जा टकराई'। 

कैमरा फुटेज के जरिए पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि कार की स्पीड कितनी थी। हादसे के वक्त वहां कुछ लोग भी मौजूद थे। लोगों ने बताया कि कार पहले हवा में उछली और फिर दूर जाकर गिरी। हादसा बहुत भयानक था। कार में नंदमूरी के दो दोस्त भी थे। उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन अस्पताल में भर्ती हैं। 

Konika