तनुश्री दत्ता पर गिरी हाईकोर्ट की गाज, नाना पाटेकर के एनजीओ ने किया 25 करोड़ की मानहानि का केस

3/13/2020 1:38:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म इंडस्ट्री में मीटू कैम्पेन चलाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर नाना पाटेकर की एनजीओ 'नाम फाउंडेशन' ने 25 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा लगाया है। इतना ही नहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने तनुश्री को प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना पाटेकर के 'नाम और फाउंडेशन' पर आरोप लगाने से रोक दिया है। इससे पहले भी तनुश्री दत्ता एनजीओ पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में जब इस मुकदमे की सुनवाई हुई तो इस दौरान तनुश्री कोर्ट में अनुपस्थित रही। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, हाई कोर्ट में दाखिल याचिका में नाना पाटेकर और मकरंद अनासपुरे द्वारा 2015 में शुरू किए गए 'नाम फाउंडेशन' ने कहा कि उनके एनजीओ लगातार सूखे से प्रभावित इलाकों में किसानों की दिशा सुधारने के लिए काम कर रहा है, लेकिन तनुश्री ने जनवरी 2020 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनके एनजीओ पर आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा।

PunjabKesari
बता दें, अक्टूबर साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गल्त ढंग से छुआ था और बदतमीजी करने की कोशिश भी की थी। तनुश्री के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में काफी हंगामां मच गया था। ये खुलासा करने के बाद एक्ट्रेस अमेरिका चली गईं। तनुश्री के इस आरोप को नाना पाटेकर को गलत ठहराया था।

PunjabKesari
नाना पाटेकर पर लगे इस गंभीर आरोप को पिछले साल जून में बंद कर दिया था। पुलिस रिपोर्ट में इस शिकायत को गलत करार दिया गया था। हालांकि केस बंद करने के खिलाफ तनुश्री की याचिका अभी भी अदालत के समक्ष लंबित है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News