''दरवाजा बंद कर गलत तरीके से छुआ..मैं चिल्लाई..एक और मॉडल ने साजिद खान के काले कारनामों का किया पर्दाफाश

11/9/2022 3:31:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर साजिद खान ‘बिग बॉस 16’ हाउस में पूरे 6 हफ्ते हो गए हैं। शो में एंट्री के बाद से वह लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। अब तक कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स उन पर यौन शोषण के आरोप लगाकर उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर चुकी हैं। अब हाल ही में एक और मॉडल ने साजिद पर घिनौने आरोप लगाए हैं। 
 PunjabKesari


पूर्व मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने खुलासा किया कि साल 2011 में साजिद खान ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। उस वक्त वह एक ऑडिशन के लिए उनसे मिलने गई थीं। जब वह साजिद से मिलने गई थीं तब उन्होंने छोटी ड्रेस पहन रखी थी और जैसे ही वह कमरे में गईं तो उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया। दरवाजा बंद करने के बाद उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। मैं उन पर चिल्लाई और उन्हें धक्का दिया।

 

 

 

 

नम्रता शर्मा सिंह ने आगे बताया कि बाद में उन्हें लोगों से पता चला कि साजिद खान की फिल्मों में काम करने के लिए कई बार उनके के साथ सोना पड़ता है। उनका कहना है कि इस घटना के बाद उन्होंने कभी साजिद को कॉल नहीं किया और न ही उनसे मिली। उन्होंने कहा कि वह इस घटना को भूल भी गई थीं लेकिन ‘बिग बॉस 16’ में उनकी एंट्री और फिर से उठे मामले से इसके बारे में बोलने का फैसला किया।
 
कौन है नम्रता सिंह
नम्रता साल 2007 से 2009 के बीच एक सफल रैंप मॉडल थीं। उन्होंने कई पॉपुलर ब्रांडस को एंडोर्स कर चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News