बोल्ड लुक से चर्चा में रहने वाली नम्रता मल्ला ने धरा कृष्ण अवतार, ''कान्हा'' बन कभी बांसुरी बजाती तो कभी गोपियों संग डांस करती आईं नजर

8/20/2022 3:10:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी और तेलगू एक्ट्रेस नमृता मल्ला अपने बोल्ड लुक से बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स से लगाया जा सकता हैं। सोशल मीडिया पर अकसर वह अपने हॉट डांस वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखने वालों के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में यह बोल्ड एक्ट्रेस ने जन्माष्टी के मौके पर कृष्ण अवतार में अपनी एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह कान्हा बन लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। 

PunjabKesari


इंस्टाग्राम पर अपने कृष्ण अवतार का वीडियो शेयर कर नम्रता ने कैप्शन में लिखा- मुझे यह अवसर देने के लिए मैं भगवान कृष्ण को धन्यवाद देना चाहती हूं, साथ ही सभी आशीर्वाद भी। मैं भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूं, सब कुछ स्वयं भगवान के कारण, धन्यवाद। हैप्पी जन्माष्टमी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)


वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्ण अवतार के अवतार में नम्रता बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

आपको बता दें नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का एक यूट्यूब अकाउंट भी है जिस पर अकसर वह अपनी डांस वीडियोज़ भी शेयर करती हैं। नम्रता एक डांस स्कूल भी चलाती हैं और वह कई वीडियो सॉन्ग भी कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News