2 बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक और सिंगर अरमान मलिक के बीच नाम को लेकर छिड़ी जंग

2/26/2023 11:57:44 AM

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर अरमान मलिक और दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के बीच सेम नाम होने की वजह से जंग छिड़ी हुई है। जिसके बाद यूट्यूबर की दोनों पत्नियां भी पति के सपोर्ट में उतर आईं हैं, और एक वीडियो के जरिए अपना जवाब दिया है। 


सिंगर अरमान मलिक ने किया ट्विट
दरअसल, हाल ही में सिंगर अरमान मलिक ने एक ट्वीट किया था। जिसके बाद से ये मामला शुरु हुआ है। सिंगर ने अपने ट्वीट में लिखा था- "उसे अरमान मलिक कहना बंद करो उसका असली नाम संदीप है। भगवान के लिए मेरे नाम का मिसयूज बहुत हो गया है. सुबह-सुबह उठकर उससे जुड़े आर्टिकल पढ़कर मुझे नफरत हो गई है…. घिन आ रही है।"

यूट्यूबर अरमान मलिक ने दिया जवाब
इसका जवाब देते हुए यूट्यूबर अरमान मलिक ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अरमान कह रहे हैं कि- "देखों भाई, एक नाम के करोड़ो लोग होते हैं. शायद आपको लगता होगा कि मैंने आपका नाम सुनकर अपना नाम रखा हो। तो मैं आपको बता देते हूं आप मेरे से 5 साल छोटे हैं। मेरे घर के दो नाम हैं, संदीप और अरमान।"

यूट्यूबर ने आगे कहा- "आपने कहा कि आपसे घिन आती है, तो न तो मैं आपसे मिला और न आप मेरे से कभी फेस टू फेस मिले।  जो कुछ कर रहा है मीडिया कर रहा है. ये इंसान कह रहा है कि रोज इस इंसान के आर्टिकल्स आते हैं, जिनको देखकर घिन आती है। हमें बहुत बुरा लगा। क्योंकि अगर आपको घिन आती है तो हम तो आपको देखना भी नहीं चाहेंगे। यूट्यूबर अरमान मलिक यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- "आपके घर में सभी बॉलीवुड से हैं और आप फेमस हो गए. लेकिन मैंने बहुत मेहनत की है। ब्लॉगिंग की, टिक टॉक किया और ये सब इसी नाम से किया। ऐसा नहीं है कि आपके गाने सुनने या शक्ल देखने के बाद मैंने अपना नाम अरमान मलिक रखा।"

यूट्यूबर की दोनों पत्नियों ने भी सुनाई खरी-खोटी
यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां भी पति का फुल सपोर्ट करती नजर आईं और सिंगर को खूब खरीखोटी सुनाई। कृतिका ने कहा-‘आपके बारे में तो हमने कोई जिक्र नहीं किया।  न आपको कोई थमनिल लगाया. हम वीडियोज बनाते हैं, तो सिर्फ अपने बारे में बताते हैं अपने परिवार के बारे में बनाते हैं’  वहीं, पायल ने भी जवाब देते हुए कहा- ‘बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जो अपने रियल नाम से नहीं जाने जाते हैं।  हर किसी के दो नाम होते हैं. घर का कुछ और डॉक्युमेंट्स में कुछ और। यूट्यूबर अरमान मलिक के भी दो नाम हैं, संदीप और अरमान। उनकी फैमिली उन्हें अरमान मलिक के नाम से पुकारती है’ पायल ने आगे कहा, ‘हम नहीं जाते मीडिया के पास की हमारे बारे में आर्टिकल्स लिखिए और हम किसी से फोर्स नहीं कर सकते कि हमारे बारे में मत लिखो।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News