''नमस्ते इंग्लैंड'' की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चंडीगढ़ में लूटपाट, दिन-दहाड़े बंधक बनाकर चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

9/9/2021 9:26:03 AM

मुंबई: 'नमस्ते इंग्लैंड' की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस के साथ चंडीगढ़ में दिनदहाड़े लूटपाट की गई है। तीनों लुटेरों ने चाकू के नोक पर  एक्ट्रेस से साढ़े छह लाख रुपए लूटे। लुटेरों ने एक्ट्रेस को पहले बंधक बनाया और फिर दो घंटों तक घर में रहकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं लुटेरों ने उनसे एटीएम और एटीएम का पिन भी मांग लिया. इसके बाद इन बदमाशों ने एटीएम से 50 हजार रुपये निकाल लिएचोरी के बाद सभी बालकनी से कूदकर भाग निकले।  इस वारदात के बाद एक्ट्रेस बहुत डर गई हैं।

PunjabKesari

वारदात मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर-27 की एक कोठी में हुई है। मामला दर्ज कर के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस की जांच में कोठी की सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरे के फुटेज मिले हैं।पुलिस अब फुटेज के आधार पर उनकी तलाश में जुटी है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अलंकृता सहाय रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल के 3 मंजिला फ्लैट में किराए पर रहती हैं। करीब एक महीने पहले वह अपने पेरेंट्स के साथ दूसरी मंजिल पर शिफ्ट हुई थीं, 18 दिन पहले उनके मम्मी-पापा चंडीगढ़ से दिल्ली आ गए थे। पंजाबी म्यूजिक वीडियो में अभिनय के सिलसिले में अलंकृता चंडीगढ़ आईं।

PunjabKesari


बता दें कि साल 2014 में एक्ट्रेस अलंकृता मिस इंडिया अर्थ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह फिल्म हमें 'लव पर स्क्वायर फूट' और 'नमस्ते इंग्लैंड' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News