शादी के बंधन में बंधी ''नमक इश्क का'' फेम शीतल तिवारी, बाॅयफ्रेंड कृष संग की कोर्ट मैरिज

10/26/2021 10:01:53 AM

मुंबई: 'नमक इश्क का' फेम एक्ट्रेस शीतल तिवारी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कृष से शादी कर ली है। कृष और शीतल ने कोर्ट मैरिंज की। कपल की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शीतल रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ मांग टीका, गोल्ड का नेकलस और मेहंदी लगे हाथ उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं कृष शेरवानी में दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

शीतल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये बेहद खास तस्वीर शेयर की है।इन तस्वीर में कृष और शीतल अपना वेडिंग रिंग दिखाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

शीतल ने खुलासा किया था कि उनकी शादी जल्दबाजी में तय की गई थी।  एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कहा था कि उनके परिवार ने दोनों पर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का दबाव डाला था। दोनों ने कोर्ट में शादी करने का फैसला किया था। शीतल ने बताया कि उनके पास अरेंज मैरेज करने का समय नहीं था. 

PunjabKesari

फेसबुक पर हुई मुलाकात

शीतल ने बताया कि उनकी कृष से पहली मुलाकात 7 साल पहले फेसबुक पर हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। कृष ने शीतल को प्रपोज किया था, जिसे शीतल मना नहीं कर सकीं। दोनों ने अब जाकर शादी करने का फैसला किया। शीतल ने टीवी के पॉपुलर शो नमक इश्क में शानदार रोल प्ले किया था। इस शो में शीतल तिवारी गुंजन एक अहम किरदार में थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News