बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के ''इश्कबाज'' एक्टर, बोले-''जो ब्लैक लाइव्स मैटर की बात करते थे,आज कह रहे हैं कि यह घर का मामला''

2/5/2021 12:42:18 PM

मुंबई: कृषि बिलों को लेकर हो रहे किसान आंदोलन पर हाॅलीवुड स्टार्स के ट्वीट के बॉलीवुड कलाकारों समेत कई हस्तियां इसका विरोध कर रही हैं। भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने तो ये तक कहा दिया कि विदेशी कलाकार इन मुद्दों पर ट्वीट कर किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि बाॅलीवुड स्टार्स के इस रवैये को फैंस और कई स्टार्स पसंद नहीं कर रहे हैं।

गौहर खान समेत कई स्टार्स ने बी-टाउन के इस बर्ताव पर लताड़ लगाते हुए उन्हें ब्लैक लाइव्स मैटर की घटना याद करवाई। अब इस कड़ी में 'इश्कबाज' फेम एक्टर नकुल मेहता का ना भी जुड़ गया है।

नकुल मेहता ने ट्वीट कर कहा- 'जो ब्लैक लाइव्स मैटर की बात करते थे, आज वह कह रहे हैं कि यह घर का मामला है। इतना लोकतंत्र।' एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर यूजर्स भी तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि नकुल मेहता के अलावा गौहर खान, स्वरा भास्कर, वरुण ग्रोवर और कई कलाकारों ने किसान आंदोलन को देश का आंतरिक मामला बताने वालों पर तंज कसा।

नकुल के काम की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत 'प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से की थी। इसके बाद नकुल मेहता 'इश्कबाज' में नजर आए थे। पर्सनल लाइफ की बात करें तो नकुल जल्द ही पिता बनने वाले हैं। 

Content Writer

Smita Sharma