राहत: नकुल मेहता को अस्पताल से मिली छुट्टी, बोले-''अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ..सेंस ऑफ ह्यूमर का नहीं''

6/3/2022 10:37:54 AM

मुबई: 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता की हाल ही में तबीयत खराब हुई थी जिसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल भर्ती करवाया गया था।  खबर ये भी आई थी कि एक्टर का अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है। इस खबर को सुन नकुल मेहता के फैंस काफी परेशान हो गए थे। वहीं अब एक्टर को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर वापस आ गए हैं। 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक नकुल मुंबई के जूहू स्थित सुजय अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल के एक डॉक्टर ने यह कंफर्म किया कि एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्होंने बताया- 'हां नकुल को डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें अगव 5-7 दिन आराम की जरूरत होगी। उन्हें ड्रेसिंग चेंज करवाने के लिए अस्पताल आना होगा।'

PunjabKesari

नकुल मेहता ने भी पोस्ट शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की। उन्होंने लिखा मेरे मामा हमेशा कहा करते थे कि जिंदगी हमेशा एक चॉकलेट के बॉक्स जैसी होती है। आपको नहीं पता होता कि आपको क्या मिलने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

24 घंटे से अस्पताल में हूं। ऐसा होते ही मेरे दिमाग में सबसे पहले आया कि शूटिंग इसके कारण रुक जाएगी लेकिन सच तो ये है कि आप सब कुछ प्लान नहीं कर सकते। मुझे कई मैसेज, कॉल्स और ट्वीट्स लोगों ने किए। इन्हें देखकर मैं अभीभूत हो गया।मुझे कुछ दिन लगेंगे अपनी स्ट्रेंथ को फिर से जुटाने में और कॉफी को दोबारा पीना शुरू कर देने में लेकिन इस सबके बीच अच्छी खबर ये है कि मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हो गया है... सेंस ऑफ ह्यूमर का नहीं।'

PunjabKesari

नकुल इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम कपूर के रोल में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। शो में अब जल्द ही लीप दिखाया जाएगा और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कहानी 5 साल आगे बढ़ जाएगी। नकुल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में टीवी सीरियल 'प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा'से डेब्यू किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News