''इश्कबाज'' फेम नकुल मेहता के 2 महीने के बेटे की हुई सर्जरी, एक्टर की वाइफ ने सुनाई मुश्किल घड़ी की कहानी

4/20/2021 12:38:19 PM

मुंबई. शो 'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख इस साल माता-पिता बने हैं। जानकी ने 3 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। कपल ने जिसका नाम सूफी रखा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को शेयर किया था, लेकिन जब नकुल और जानकी को पता चला कि उनके बेटे को Bilateral Inguinal Hernia है और उसकी सर्जरी होनी है तो उनकी खुशियां गम में बदल गई। हाल ही में जानकी ने तस्वीर शेयर कर बताया है कि कैसे उनके 2 महीने के बेटे की सर्जरी हुई।

PunjabKesari
जानकी ने लिखा- 'जिस दिन मुझे इस बारे में पता चला, मेरे आंसू रुक ही नहीं रहे थे। मेरी अगली तीन रातें सर्जरी के लिए 2 महीने के बेटे को तैयार करने में गुजरीं। जिस बात से सबसे ज्यादा डर लगा था कि वह यह कि सर्जरी से 4 घंटे पहले से उसे भूखा रहना था और सर्जरी के 2 घंटे बाद भी उसे भूखा रखना था। उसे anaesthesia दिया जाना था। सर्जरी के दिन तक मैं रोजाना रात को 3 बजे उठकर उसे दूध पिलाती और उसके सोने का समय इस तरह बदला कि वह अगले 4.5 घंटे तक न उठे। अगर वह उठ जाता तो मैं उसे तुरंत दूध नहीं पिलाती थी।'

PunjabKesari
जानकी ने आगे लिखा, 'मेरा प्लान था कि मैं बेटे को सर्जरी वाले दिन के प्रोसेस के हिसाब से तैयार करूं ताकि उसकी बॉडी उस दिन के समय के हिसाब से रिस्पॉन्ड करे। वह पहले से ही दूध के लिए सोकर न उठ जाए। मैं उससे लगातार बात करती थी कि कैसे उसे सर्जरी वाले दिन ज्यादा देर तक सोना है और हम कैसे इससे गुजरेंगे। वह मेरी चेहरे को एक टक देखता रहता और चुपचाप सुनता।'

PunjabKesari
इसे अलावा जानकी ने लिखा- सर्जरी के दिन 2 महीने के सूफी ने वैसा ही किया, जैसा करने की उसे ट्रेनिंग दी जा रही थी। वह तब तक सोता रहा जब तक उसे ऑपरेशन थिअटर में ले जाया गया। सर्जरी के बाद जब वह उठा तो जानकी ने उसे बहुत प्यार किया और तारीफ की।

PunjabKesari
बता दें नकुल ने जानकी से 28 जनवरी 2012 में शादी की थी। कपल ने शादी के 8-9 साल बाद माता-पिता बनने का फैसला लिया। दोनों ने 3 फरवरी 2021 को बेटे सूफी का स्वागत किया। जानकी एक सिंगर भी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News