ये रिश्ता... में 5 साल का लीप, सिंगल मदर बन नायरा निभाएगी जिम्मेदारियां

5/26/2019 9:18:54 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल के चल रहे ट्रैक की बात करें तो इसमें दिखाया जा रहा है कि कार्तिक नायरा की सक्सेस से खुश नहीं हैं।कार्तिक को नायरा की कामयाबी से जलन हो रही है। इसी के साथ वो नायरा पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाएगा, जिसके चलते नायरा और कार्तिक की जिंदगी में उथल पुथल सी मच चुकी है। बीते दिनों ही दिखाया गया था कि नायरा कार्तिक से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड रहती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Misunderstandings and arguments can be resolved only by confrontation, but how will Kaira resolve this issue? #YehRishtaKyaKehlataHai, Mon-Fri at 9:30pm on StarPlus and also on Hotstar - http://bit.ly/yehrishtakyakehlatahai @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by StarPlus (@starplus) on May 24, 2019 at 9:26am PDT

इससे पहले कि नायरा कुछ कहती, कार्तिक उस पर मीहिर के साथ वन नाइट स्टैंड करने का आरोप लगा देता है। कार्तिक के मुंह से इस तरह की बात सुनकर नायरा पूरी तरह से टूट जाती है। मीहिर को लेकर कार्तिक की गलतफहमी तब दूर होती है जब वह उसकी गर्लफ्रेंड से मिलता है। मीहिर की गर्लफ्रेंड से मिलकर कार्तिक की जान में जान आती है और उसे अपनी गलती पर पछतावा होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What happens when the one you love the most doubts you? Tell us how you would handle it in the comments below. #YehRishtaKyaKehlataHai, Mon-Fri at 9:30pm on StarPlus and also on Hotstar - http://bit.ly/yehrishtakyakehlatahai @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by StarPlus (@starplus) on May 16, 2019 at 11:12pm PDT

रिपोर्ट्स की मानें तो नायरा और कार्तिक की राहें अलग होने वाली है और चाहकर भी दोनों एक नहीं हो पाएंगे। सीरियल में जल्द ही 5 साल का लीप आने वाले हैं। लीप के बाद नायरा एक बच्चे की मां बन जाएंगी। खैर अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक के रिश्ते में कितने उतार-चढ़ाव आते हैं। दोनों कैसे फिर से एक होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News