पलकें झुकाए शर्माते दिखीं ''ये रिश्ता...'' की नायरा, ब्राइडल लुक की तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

9/17/2019 4:15:17 PM

 मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी अपने फैशन सेंस से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। शिवांगी ने अपनी दमदार एक्टिंग से तो लोगों के दिलों में राज किया है लेकिन वह अपनी तस्वीरों से भी फैंस को मोह लेती हैं।

शिवांगी का साड़ी लुक हो या वेस्टर्न अंदाज वह हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं।

हाल ही में शिवांगी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धडड़ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो वह क्रीम कलर का लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। ये खूबूसरत लंहगा फैशन डिजाइनर रेनू टंडन के कलेक्शन में से एक है।

मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

लुक के साथ नायरा ने स्टोन गोल्डन-ग्रीन कलर का नेकलेस के साथ माथापट्टी और मांगबेदी लगाया हुआ था। हाथों में भारी भारी-भरकम कंगन कैरी किए थे। हेयरस्टाइल की बात करें तो बन बनाकर उस पर व्हाइट कलर के गुलाब लगाए थे।

शिवांगी को स्टाइल और मेकअप Neha Adhvik Mahajan ने दी है। इन तस्वीरों में शिवांगी का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है।

शिवांगी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो शिवांगी इन दिनों पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा रही हैं। शो में उनके अपोजिट मोहसिन खान हैं। फैंस उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं।

इतना ही नहीं फैंस ने उन्हें 'कायरा' नाम भी दिया है। सीरियल के चल रहे ट्रैक की बात करें तो इन दिनों कार्तिक और नायरा की राहें अलग-अलग हो गई हैं। 
 

 

Smita Sharma