Nepotism: मीम शेयर नगमा ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, बोलीं- ''दीदी पाखंडी हैं'', एक्ट्रेस ने दिया जवाब

7/24/2020 11:04:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन नेपोटिज्‍म के खिलाफ अपनी आवाज उठाती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तो 'क्वीन' एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड के बड़े नामों को घेर रही है और दावा कर रही है वह बॉलीवुड गैंग चला रहे हैं। वहीं इंडस्ट्री और सोशल मीडिया भी इस मुद्दे के बाद दो गुटों में बंट गया है। कई लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके बोल्ड बयानों का भी मजाक उड़ा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस नगमा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्‍होंने कंगना को 'पाखंडी' कह दिया। नगना के इस ट्वीट पर कंगना ने भी उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया।

PunjabKesari

नगमा के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए यह साबित करने की कोशिश की कि कंगना ने भी अपने करियर में आगे बढ़ाने के लिए भाई-भतीजावाद की मदद ली है। इसमें आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और कई लोगों के साथ उनके रिलेशनशिप का जिक्र किया है।

PunjabKesari

वहीं टीम कंगना रनौत ने नगमा को जवाब दिया है। कंगना रनौत ने पोस्ट की एक श्रृंखला में उल्लेख किया है कि कंगना रनौत ने कभी आदित्य पंचोली को डेट नहीं किया और उन्हें ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा के साथ क्रिश 2 करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

PunjabKesari

एक ट्वीट में एक्ट्रेस की टीम ने कहा कोई भी एजेंसी कंगना रनौत के लिए काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्‍होंने पैसे के लिए शादियों में डांस नहीं किया था, न ही किसी फेयरनेस क्रीम का एड किया। इसके बाद उनकी बहन रंगोली ने उनके काम को संभालना शुरू कर दिया।'

PunjabKesari

वहीं कंगना के फैंस लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और नगमा को उनकी टिप्पणियों के लिए ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल नगमा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं क्योंकि कंगना के फैंस उन्हें उनके ट्वीट के लिए लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं। यूजर्स उन्‍हें फ्लॉप स्टार तक कह रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद  बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है। जहां स्टार्स इस बात को लेकर चुप्पी साधे हैं। वहीं कंगना इन मुद्दों पर बेबाकी से जवाब दे रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News