आर्थिक तंगी से गुजर रही है ''Naagin'' 4 फेम सायंतनी घोष, कहा-''शूटिंग बंद होने की वजह से EMI चुकाने के पैसे तक नहीं

5/12/2020 12:16:52 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'नागिन 4' में मान्यता का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सायंतनी घोष इसी साल के आखिरी में बाॅयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी करने का प्लान बना रही थीं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस साल इनकी शादी पर ब्रेक लग सकता है। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने ना सिर्फ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया बल्कि ये भी बताया कि इस लॉकडाउन ने उन्हें घर पर रहना सिखा दिया है। अपनी शादी को लेकर सायंतनी घोष ने कहा-'अभी तो हम लोग ये सब सोच ही नहीं रहे हैं क्योंकि पता नहीं ये कोरोना कब तक चलेगा लेकिन हां, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं, सेटल होना चाहते हैं। पहले तो हमको ये देखना है कि सोशली क्या पॉसिबल है और क्या नहीं जो हालात देखते हुए तो नहीं लग रहा है।

PunjabKesari

अभी फिलहाल तो दो-तीन महीने इस बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे. देखते हैं, कैसे क्या होता है, कभी मन हुआ तो कर लेंगे शादी वर्चुअली और किसी दिन रजिस्टरी करके आ जाएंगे. आप लोगों को पता चल ही जाएगा। एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के कारण होने वाली आर्थिक परेशानी के साथ-साथ उन्हें गाइडलाइन्स पर भी बात की, जो शूटिंग शुरू होने के बाद फॉलो की जानी हैं।

PunjabKesari

सायंतनी ने कहा- 'लॉकडाउन के कारण काम बंद है और इस वजह से आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के स्टार्टिंग में तो ठीक था लेकिन अब क्या, क्योंकि हालात देखते हुए लग नहीं रहा की शूटिंग रिज्यूम होगी। मेरे घर का और कार का ईएमआई भी है। अब ऐसे ही चलता रहा तो मैं कैसे भरूंगी ये किश्तें तो टेंशन होती हैइंडस्ट्री के वर्करों पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा है। हम सभी घर पर बैठे हैं। हर कोई काम पर वापस लौटना चाहता है। हम कोशिश में हैं कि शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो जाए। हालांकि अभी सब पेपर पर ही है। लेकिन प्रैक्टिल लेवल पर देखना होगा कि क्या और कितना किया जा सकता है। हर किसी की सुरक्षा का सवाल है। अगर आप शूट पर लोगों की संख्या सीमित कर भी देते हैं तब भी कई लोग शूटिंग में शामिल होते हैं। ऐसी स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग बड़ा चैलेंज होने वाला है।

PunjabKesari

 सायंतनी ने आगे कहा- 'शो में बहुत सारे लोग शामिल होते हैं और हर किसी की पेमेंट की जानी जरूरी होती है। एक सिस्टम फॉलो करना होता है। लेकिन स्थिति ऐसी है कि वे लोग पेमेंट करने से मना नहीं कर रहे हैं पर वे पेमेंट करें भी तो कैसे? ऑफिस बंद हैं। हमें भी दिक्कतें हो रही हैं। मेरे भी पैसे अटके हुए हैं, जिसकी वजह से कई काम रुके पड़े हैं। मुझे मेरे घर और कार की ईएमआई देनी है। हालांकि सरकार ने इसमें राहत दी है कुछ महीनों की लेकिन हमें अपने घर भी तो चलाने हैं। अब वाकई परेशानी हो रही है। मेरा मन उन लोगों के बारे में सोचकर और दुखी है जो रोजाना कमाकर खाते हैं और एक्टर भी हैं। वैसे प्रोफेशन चाहे कोई भी हो, लेकिन यह वक्त सभी के लिए मुश्किल भरा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News