नागार्जुन के बेटे ने तोड़ी सगाई, जल्द होने वाली थी शादी

2/22/2017 9:27:23 PM

मुंबई: दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल और उनकी मंगेतर श्रिया भूपल ने शादी से महज तीन महीने पहले अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। पेशे से फैशन डिजायनर श्रिया इंडस्ट्रियलिस्ट जीवीके रेड्डी की नवासी हैं। श्रिया और अखिल ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी और वे मई में इटली में डेस्टीनेशन वेडिंग करने वाले थे। सूत्रों के अनुसार दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से शादी रद्द कर दी है और इस संबंध में अपने सभी रिश्तेदारों को सूचना भी दे दी है। हालांकि, दोनों परिवारों ने इस संबंध में स्टेटमेंट नहीं दिया है और न ही शादी टूटने के कारणों क खुलासा हो पाया है।

खबरी ने बताया कि अखिल और श्रिया की शादी इस साल इटली में होना प्रस्तावित थी। मई में होने वाले इस समारोह को अब रद्द कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक इस समारोह में बॉलीवुड सितारों, राजनेताओं सहित 700 लोग शामिल होने वाले थे।

हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि सभी नागार्जुन के परिवार की ओर से सभी आमंत्रित मेहमानों को इस फैसले से अवगत करवा दिया है। ताकि किसी भी तरह से किसी को तकलीफ का सामना न करना पड़े। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि यह शादी अखिल और श्रिया ने रद्द की है। दोनों के परिजनों ने समझाने की खूब कोशिश की मगर कपल नहीं माना।

श्रिया फैशन डिजाइनर हैं। वह इससे पहले काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत के साथ काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड में वह शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के लिए भी डिजाइन कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया है कि पिछले हफ्ते तक तो सब ठीक था। श्रिया और उनका परिवार जनवरी में अखिल के बड़े भाई नागा चैतन्य और सामंता रूथ प्रभु की इंगेजमेंट सेरेमनी में भी शामिल हुआ था।

बता दें अखिल 'अखिल' नाम की फिल्म में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं। वे निर्देशक विक्रम कुमार की अलगी फिल्म में काम कर रहे हैं। विक्रम इससे पहले नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ 'मनम' नामक फिल्म बना चुके हैं।