''सामंथा ने ही डिवोर्स के लिए पहले अर्जी दी थी'' बहू-बेटे के तलाक पर पहली बार पिता नागार्जुन का आया रिएक्शन, कहा- नागा ने उसके फैसले का सम्मान किया

1/27/2022 5:47:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों फिल्म 'पुष्पा' में अपने आइटम नंबर 'उ अंटावा'  को लेकर चर्चा में खूब सुर्खियों में हैं। इससे पहले वह शादी के चार साल बाद एक्टर नागा अर्जुन संग तलाक को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। सामंथा ने पिछले साल अक्टूबर के महीने नागा संग अपने तलाक की घोषणा की थी, जिसके बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। वहीं अब बेटे और बहू के तलाक के बाद नागार्जुन ने पहली बार बयान दिया है। 

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने बताया कि सामंथा तलाक लेना चाहती थीं और उन्होंने ही डिवोर्स के लिए पहले अर्जी दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि नागा चैतन्य ने सामंथा के इस फैसले पर सिर्फ हामी भरी। 

 

नागार्जुन अक्किनेनी ने कहा, "नागा चैतन्य ने सामंथा के फैसले का सम्मान करते हुए उसे स्वीकार कर लिया। लेकिन, नागा मेरे बारे में बहुत चिंतित था कि मैं क्या सोचूंगा और परिवार की रेप्यूटेशन का क्या होगा। नागा ने मुझे बहुत सांत्वना भी दी, क्योंकि उसने सोचा कि मैं चिंतित हो जाऊंगा। वे दोनों वैवाहिक जीवन में 4 साल तक साथ रहे। लेकिन, उनके बीच इस तरह की कोई समस्या नहीं थी।"

 

नागार्जुन ने आगे कहा, "दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि आखिर दोनों ने यह फैसला क्यों लिया। दोनों ने साल 2021 का न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी साथ में किया था। मुझे लगता है कि शायद इसके बाद से ही दोनों के बीच परेशानी बढ़नी शुरू हुई।" 


बता दें, नागा-सामंथा पिछले साल 2 अक्टूबर को अपने तलाक की सोशल मीडिया पर घोषणा की थी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News