नागा और सामंथा के तलाक पर पिता नागार्जुन ने नहीं दिया कोई बयान, झूठी खबरों पर भड़के एक्टर बोले- ये पूरी तरह बकवास है

1/28/2022 10:56:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री के पॉवर कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के रास्ते पिछले साल अक्टूबर के महीने में अलग हो गए थे। कपल ने आपसी सहमति के बाद अपने तलाक की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी, जिसके बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। इसी बीच बीते दिन एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया कि नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बहू-बेटे तलाक पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है और कहा कि सामंथा ने ही पहले डिवॉर्स की अर्जी दी थी। हालांकि अब इन सब खबरों को नागार्जुन ने खारिज किया है और इन्हें पूरी तरह से बकवास बताया है।


  
नागार्जुन अक्किनेनी ने झूठी रिपोर्ट्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में सामंथा और नागा चैतन्य के बारे में मेरे बयान का हवाला देते हुए खबर को पूरी तरह से झूठी और बकवास है। मैं मीडिया के दोस्तों से अनुरोध करता हूं कि कृपया अफवाहों को समाचार के रूप में पोस्ट करने से बचें।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग GiveNewsNotRumours भी लिखा।


बता दें, बीते दिन वायरल हुई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि नागार्जुन ने नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘सामंथा ने पहली बार तलाक के लिए अर्जी दी थी। नागा चैतन्य ने उनके फैसले को स्वीकार किया है लेकिन वह मेरे बारे में बहुत चिंतित था कि मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा।’ इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि उन्होंने कहा कि नागा चैतन्य ने मुझे बहुत समझाने की कोशिश की क्योंकि उसने सोचा कि मेरी टेंशन ज्यादा होगी।

Content Writer

suman prajapati