नेक काम: नागार्जुन ने गोद लिया 1,000 एकड़ जंगल, तेलंगाना हरित निध‍ि में दान करेंगे 2 करोड़

2/18/2022 1:35:02 PM

मुंबई. नागार्जुन अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक नेक इंसान भी हैं। नागार्जुन और उनकी पत्‍नी अमला हैदराबाद में एनजीओ 'ब्‍लू क्रॉस' चलाते हैं। एक्टर दूसरे कामों के साथ-साथ पर्यावरण की रक्षा के लिए इस एनजीओ के जरिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। अब नागार्जुन ने अपने एनजीओ के जरिए 1,000 एकड़ जंगल गोद लिया है। एक्टर और उनका एनजीओ इस जंगल की जमीन की देखभाल करेंगे। एक्टर ने इसके लिए तेलंगाना हरित निध‍ि में 2 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। एक्टर ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

PunjabKesari
तस्वीरों में नागार्जुन मेडचल में एक पार्क की आधारश‍िला रखते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के साथ उनकी पत्‍नी अमला अक्‍क‍िनेनी, बेटे नागा चैतन्‍य और अख‍िल भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नागार्जुन ने लिखा-  'मुख्यमंत्री केसीआर गारु इस दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! अक्किनेनी परिवार द्वारा चेंगिचेरला वन क्षेत्र में एएनआर अर्बन पार्क की नींव रखने और इस जंगल को गोद लेने की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और इस नेक काम के लिए एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो नागार्जुन जल्‍द ही 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News