लाल सिंह चड्ढा की नई बीटीएस वीडियो में नागा चैतन्य के किरदार बालाराजू बोदी के किरदार से उठा पर्दा

7/30/2022 1:12:48 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज के लिए तैयार है और निर्माता फिल्म की मेकिंग के बैक-टू-बैक वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल में मेकर्स ने नागा चैतन्य के किरदार बालाराजू की मेकिंग एक बीटीएस वीडियो साझा की है। इस वीडियो में नागा चैतन्य ने खुलासा करते दिख रहें है कि उनके किरदार का नाम और रूप उनके दादा सुपरस्टार अक्किनेनी नागेश्वर राव और उनकी फिल्म बलाराजू से प्रेरित है। चैतन्य की मूंछों से लेकर उनके कैरेक्टर के बात करने और बिहेव करने के तरीके तक, इस बीटीएस वीडियो में उनके किरदार बालाराजू की बारिकियों पर अच्छी तरह से पेश किया गया है।

फिल्म न केवल अभिनेता के दिल के बेहद करीब है, बल्कि फिल्म के सेट पर उनकी मौजूदगी को काफी पसंद किया गया और सराहा गया। निर्माता आमिर खान से लेकर फिल्म से जुड़े हर मेंबर ने नागा चैतन्य की लगन, दृढ़ता और कड़ी मेहनत के बारे में बात की। उनमें से कुछ ने यह भी बताया कि कैसे उनकी शांत आभा ने सेट के मूड को बदल दिया।

लाल सिंह चड्ढा की चड्डी बड्डी दोस्त बालाराजू की भूमिका निभाने वाले नागा चैतन्य ने आने वाली फिल्म में खुद को बेहतर तरीके से पेश किया हैं। इस पूरी बीटीएस वीडियो बलाराजू को बनाने के हर प्रोसेस पर रोशनी डाली गई है, जिसके लिए वो जाने जाते  हैं।

इस बीच फिल्म के ट्रेलर को देशभर में पसंद किया जा रहा है. दर्शक लाल सिंह चड्ढा को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हैं और खुद को शांत नही रख पा रहें है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News