54वें भारतीय IFFI  में हुआ नागा चैतन्य की तेलुगु ओरिजिनल सीरीज ''धूथा'' का जोरदार प्रदर्शन !

11/27/2023 2:20:51 PM

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। Prime Video ने अपनी मच अवेटेड पहली लॉंग फॉर्मेट तेलुगु ओरिजिनल सीरीज 'धूथा' को 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में शोकेस किया।  इस ग्रैंड प्रीमियर में सीरीज की लीड कास्ट, नागा चैतन्य अक्किनेनी और पार्वती थिरुवोथु, नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माता शरथ मारार और निदेशक विक्रम के. कुमार ने हिस्सा लिया। इस दौरान  प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री डायरेक्टर सुशांत श्रीराम भी मौजूद थे। प्रीमियर में श्री पृथुल कुमार, निदेशक - आईएफएफआई, एमडी, एनएफडीसी लिमिटेड, संयुक्त सचिव (फिल्म), सूचना और प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार और एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा की उपाध्यक्ष श्रीमती. डेलिलाह एम. लोबो भी उपस्थित थीं।

 

इस सुपरनैचुरल सस्पेंस थ्रिलर में एक शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई भी अहम भूमिकाओं में हैं। धूथा नागा चैतन्य अक्किनेनी का ओटीटी डेब्यू हो जा रहा हैं और यह तेलुगु सिनेमा में पार्वती थिरुवोथु की भी शुरुआत हैं। 

 

इस पर प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री डायरेक्टर, सुशांत श्रीराम ने कहा, “हम धूथा को आईएफएफआई जैसे प्रतिष्ठित मंच पर लाकर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। प्राइम वीडियो में, हमारा सबसे अहम मिशन विभिन्न भौगोलिक, एज ग्रुप और भाषाओं के हर एक ग्राहक का मनोरंजन करना है। इसलिए, हम जानते थे कि यह तेलुगु लॉन्ग फॉर्मेट कंटेंट स्पेस में हमारी एंट्री के लिए एकदम परफेक्ट है। ” उन्होंने आगे कहा, “यह सुपरनैचुरल सस्पेंस-थ्रिलर अप्रत्याशित, इंटेंस और बेहद मनोरंजक है। चाहे आप इस शैली के जबरा फैन हों या सिर्फ थिलिंग कहानियों, सुपरनैचुरल और असाधारण विषयों को देखने पसंद करते हो, धूथा आपको लुभाने करने का वादा करती है।

 

वहीं अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए, नागा चैतन्य अक्किनेनी ने कहा, “मैं अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के लिए इससे बेहतर सीरीज़ की उम्मीद नहीं कर सकता था। एक अभिनेता के रूप में मैं ओटीटी पर बहुत सारे कंटेंट देखता हूं और हमेशा इस स्पेस को एक्सप्लोर करना चाहता हूं। एक ही किरदार और साथी कलाकारों के साथ अधिक विस्तारित जुड़ाव के साथ एक सीरीज में काम करने का कोलैबोरेटिव पहलू दिलचस्प और ताज़ा है। प्राइम वीडियो की पहुंच के कारण, पूरे देश और विभिन्न क्षेत्रों और भाषाओं की कहानियां ग्लोबल दर्शकों तक पहुंच रही हैं, जो किसी भी कलाकार के लिए एक अच्छा मौका है।

 

 

धूथा का हिस्सा बनने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए, पार्वती थिरुवोथु ने कहा, “मैं सस्पेंस थ्रिलर की फैन हूं, लेकिन धूथा का हिस्सा बनने का फैसला मेरे द्वारा इसे चुनने से ज्यादा स्क्रिप्ट को चुनने का था। धूथा मेरे द्वारा अतीत में किए गए किसी भी काम से अलग है और मैं इतना अनोखा कुछ करने के लिए उत्सुक और उत्साहित था। न केवल कहानी बल्कि हल किरदार के प्रति विक्रम का नजरिया किसी भी अभिनेता के लिए इस परियोजना का हिस्सा बनना बेहद आकर्षक बनाता है। तेलुगु मनोरंजन में अपनी शुरुआत करने में मुझे 17 साल लग गए, और मुझे खुशी है कि यह धूथा के साथ ये हुआ।

 

निर्देशक विक्रम कुमार ने कहा, “धूथा की कहानी पर काम करते समय मैंने अपने इंस्टिंक्ट को आगे बढ़ने दिया और सिर्फ एक सस्पेंस-थ्रिलर से, यह कुछ गहरी और अधिक सार्थक में विकसित हुई, जैसे-जैसे हीरो यात्रा करता है, हमने भी ऐसा किया। और किरदारों को सोचते और लिखते समय मुझे पता था कि मैं उन भूमिकाओं में किसे देखना चाहता हूं। मैं समान रूप से रोमांचित और आभारी हूं कि नागा, पार्वती, प्रिया और प्राची के साथ सब कुछ उसी तरह से हुआ जैसा मैंने आशा की थी।

 

 

निर्माता शरथ मरार ने कहा, “जब विक्रम ने धूथा का कॉन्सेप्ट सुनाया, तो नॉर्थस्टार में हम जानते थे कि यह निश्चित रूप से तेलुगु सिनेमा में एक मील का पत्थर साबित होगी। इसके लिए उनका दृष्टिकोण बेहद महत्वाकांक्षी था लेकिन हमने उनकी प्रक्रिया पर पूरा भरोसा किया और एक कॉन्सेप्ट और कहानी की वास्तविक क्षमता पर भरोसा किया जो इतनी सूक्ष्म और विस्तृत थी। धूथा अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी तेलुगु सीरीज में से एक है, और यह अनगिनत घंटों की तैयारी, समर्पण और एक जबरदस्त टीम के अथक प्रयासों का नतीजा है।

 

'धूथा' 1 दिसंबर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News