प्राइम वीडियो की ''धूथा'' में नागा चैतन्य के दमदार परफॉर्मेंस को मिला लोगों का भरपूर प्यार

12/6/2023 6:25:35 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  प्राइम वीडियो की अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल 'धूथा' फैन्स और ऑडियंस का ध्यान खींचने में खूब कामयाब हुई है। फिल्म में पावरफुल प्रदर्शन, दिलचस्प कहानी और अप्रत्याशित ट्विस्ट ने हर किसी को दीवाना कर दिया है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्यार और सरहाना मिल रही है।  

 

खोजी पत्रकार सागर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास के लोगों के साथ होने वाली भयानक घटनाओं की भविष्यवाणी करने वाले अखबारों के टुकड़े खोजता है, जो उसके सबसे बुरे सपने से परे हैं। लेकिन कोई मदद नज़र न आने पर उसे एहसास होता है कि समय ख़त्म होने से पहले उसे अकेले ही इन दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को रोकने का रास्ता तलाशना होगा।

 

 

ऐसे में सीरीज में नागा चैतन्य के फैन्स सागर के रूप में उनकी कमाल की एक्टिंग के लिए जी भर कर तारीफ कर रहें है, जो इस सीरीज से पहले उनके द्वारा निभाए गए किसी भी दूसरे किरदार से अलग है। साफ है इस सुपरनैचुरल सस्पेंस-थ्रिलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है, जिससे 'धूथा' उन लोगों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बन गई है, जो एक थ्रिलिंग अनुभव चाहते हैं।

 

नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, धूथा का निर्देशन विक्रम के कुमार ने किया हैं। सुपरनैचुरल सस्पेंस-थ्रिलर में एक शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें नागा चैतन्य अक्किनेनी मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ये आठ एपिसोड की सीरीज अब 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीम हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News