प्राइम वीडियो 1 दिसंबर को नागा चैतन्य अक्किनेनी की स्ट्रीमिंग डेब्यू सीरीज

11/15/2023 12:39:58 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपने बहुप्रतीक्षित तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, एक पराप्राकृतिक सस्पेंस-थ्रिलर के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की है। विक्रम के. कुमार द्वारा निर्देशित और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, धूथा नागा चैतन्य अक्किनेनी की पहली स्ट्रीमिंग सीरीज है, जिसमें वो सागर की भूमिका निभा रहे हैं। एक महत्वाकांक्षी और सफल पत्रकार खुद को अलौकिक घटनाओं से घिरा हुआ पाता है, जो कई रहस्यमय और भयानक मौतों के साथ जुड़ी हुई हैं, और अब उसके परिवार पर इसका साया मंडरा रहा है।

आठ-एपिसोड की इस सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई जैसे विविध कलाकारों का ज़बरदस्त प्रदर्शन भी शामिल है, जो महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। थ्रिलर ड्रामा का प्रीमियर विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 1 दिसंबर को किया जाएगा। धूथा प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल की गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

“हम अपने पहले लंबे प्रारूप वाले तेलुगु ओरिजिनल, धूथा के साथ अपने क्षेत्रीय पोर्टफोलियो को व्यापक बनाने के लिए रोमांचित हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित, सीरीज एक अपरंपरागत, अलौकिक थ्रिलर के रूप में सामने आती है - तनाव और रहस्य की एक मंत्रमुग्ध टेपेस्ट्री जो दर्शकों को अंत तक मंत्रमुग्ध रखती है। नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई के नेतृत्व में हमारे उत्कृष्ट कलाकार आकर्षण को बढ़ाते हैं। प्राइम वीडियो ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने कहा, "उनका प्रदर्शन जटिल स्तरित और अप्रत्याशित कथा में जान फूंक देता है। हमारी प्रतिबद्धता हमारे ग्राहकों को अद्वितीय, विविध और सम्मोहक कहानियों के साथ पेश करने की है और धूथा एक रोमांचक प्रगति है उस लक्ष्य की ओर बढ़ने में ।"
 
नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माता, शरथ मरार ने कहा, “धूथा अत्यंत महत्वपूर्ण तेलुगु सीरीज में से एक है, जो अनगिनत घंटों की तैयारी, अपार समर्पण और अथक प्रयासों का परिणाम है। हम शुरू से ही जानते थे कि विक्रम की कल्पना के अनुसार गहरी, विस्तृत,चरित्र अवधारणा और कहानी की पूरी क्षमता का एहसास करने के लिए हमें पूरी मेहनत करनी होगी। और हम नागा चैतन्य अक्किनेनी के धूथा के साथ स्ट्रीमिंग डेब्यू करने के विश्वास और तीन असाधारण महिला पात्रों को पाकर रोमांचित हैं, जो सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रही हैं। सीरीज़ को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने के लिए प्राइम वीडियो को धन्यवाद, जो अब किसी भी अप्रत्याशित कहानी के साथ सीरीज़ में असाधारण प्रदर्शन को देखकर उसका आनंद ले सकेंगे, इससे उनमें और भी अधिक की चाह पैदा होगी”।

Content Editor

Jyotsna Rawat