कोरोना की चपेट में आई नफीसा अली, एक्ट्रेस ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर बयां किया हाल

1/9/2022 12:23:07 PM

मुंबई. कोरोना वायरस बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स लगातार इसकी मार झेल रहे हैं। अब एक्ट्रेस नफीसा अली कोरोना की चपेट में आ गई है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद 64 साल की नफीसा अली को गोवा के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया है।


तस्वीर में नफीसा बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। फेस पर एक्ट्रेस ने मास्क और चश्मा लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए नफीसा ने लिखा- 'सोचो मेरे पास क्या है, एक भाग्यशाली 7 नंबर का बेड, तेज बुखार और गले में जकड़न लेकिन गोवा में मेरी सुपर मेडिकल टीम के साथ बेहतर हूं। उम्मीद है सेल्फ आइसोलेशन के कुछ दिन बाद घर जाने की अनुमति मिलेगी। #covidpostive' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


बता दें नफीसा को 2018 में 3 स्टेज कैंसर का पता चला था। हालांकि एक्ट्रेस ने कैंसर से भी जंग जीत ली। इसे हराने के बाद अब एक्ट्रेस फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नफीसा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा नफीसा जुनून (1979), आतंक (1996), मेजर साब (1998), ये जिंदगी का सफर (2001), मलयालम फिल्म बिग बी (2007), लाइफ इन ने मेट्रो (2008), गुजारिश (2010), पंजाबी फिल्म लाहौर (2010), यमला पगला दीवाना (2011), साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 (2018) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले नफीसा ने 1976 में मिस इंडिया का खिताब हासिल किया था। उससे पहले नफीसा एक राष्ट्रीय स्वीमिंग चैंपियन भी रही। 

Content Writer

Parminder Kaur