नफीसा अली ने ममता बनर्जी की मौजूदगी में थामा TMC का दामन,  2004 में ''दीदी'' के खिलाफ लड़ चुकी हैं चुनाव

10/29/2021 1:47:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के बाद एक और एक्ट्रेस ने अपने राजनीतिक सफर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। मशहूर एक्ट्रेस नफीसा अली ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी का दामन थाम लिया है। नफीसा पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा में टीएमसी में शामिल हुई हैं।

PunjabKesari


ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। टीएमसी ने ट्वीट कर कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु आज हमारे माननीय अध्यक्ष की उपस्थिति में गोवा तृणमूल कांग्रेस परिवार में शामिल हुईं। हम दोनों का तहे दिल से स्वागत करते हैं। नफीसा-मृणालिनी के अलावा भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने भी 'दीदी' की मौजूदगी में तृणमूल का दामना थामा।


ममता बनर्जी ने पार्टी का झंडा देकर उनका स्वागत किया। कोलकाता में जन्मीं नफीसा 2004 में दक्षिण कोलकाता लोकसभा सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं। इसके बाद वह साल 2009 में समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर लखनऊ से भी चुनाव लड़ चुकी हैं। बाद में वह फिर कांग्रेस में शामिल हो गईं थीं।

PunjabKesari

वहीं, टीएमसी में शामिल होने के बाद नफीसा ने कहा, मैं आपकी बहन की तरह हूं। मैं यहां आपकी ताकत छीनने नहीं आई हूं। मैं यहां आपकी मदद करने आई हूं। हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। यहां केंद्र की दादागिरी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि मैं स्थानीय कोंकणी भाषा भी सीखना चाहती हूं।


 
  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News