कोरोना के खिलाफ जागरुकता मुहिम में शामिल हुआ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, उठाया ये बड़ा कदम

3/27/2020 11:44:06 AM

नई दिल्ली। महामारी के कारण पूरी दुनिया थम सी गई है, वहीं बॉलीवुड दर्शकों के बीच अपने तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा दे रहा है और अब इस सूची में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट का नाम भी शामिल हो गया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट टीम ने अपना एक नया लोगो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'खुद से और अपनों से प्यार करो! चलिए सोशल डिस्टेंसिंग प्रैक्टिस करते हैं'।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love yourself & your loved ones! Let's practice Social Distancing. #StayHome #StaySafe #StayHealthy . #SajidNadiadwala, @wardakhannadiadwala & the entire #NGEFamily urges y'all to stay home & take necessary precautions. . . #NGE #socialdistancing #health #safety #family

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson) on Mar 24, 2020 at 3:32am PDT

 


लोगों में हुआ ये बदलाव
इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देने के लिए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मूल लोगो को बदल दिया गया है जिसमें दो लोग एक दूसरे से दूरी पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस लोगो में दो व्यक्ति के बीच में 'सोशल डिस्टेंसिंग' लिखकर सामाजिक दूरी को दिखाया गया है। यह सराहनीय है कि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा यह एक अनूठा विचार पेश किया गया है।

 

सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया
अब सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया है जिसकी मदद से हम सभी एक बार फिर से अपनी दिनचर्या में वापस लौट सकते हैं। इस महामारी ने वास्तव में पूरे विश्व की दशा ही बदल दी है।

 

ये फिल्में लोगों को करेंगी एंटरटेन
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट कभी भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम नहीं रहा है फिर चाहे एक्शन फ्रेंचाइजी 'बागी' की बात करें या फिर बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रैंचाइजी 'हाउसफुल' की; वहीं आने वाले दिनों में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट 'बच्चन पांडे', 'हीरोपंती 2', 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी फिल्मों के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News