Lockdown: कोरोना के कहर में मौनी ने थामा भोले का हाथ, बनाए भगवान शिव के कई रुप

3/30/2020 3:58:52 PM

मुंबई:  हमेशा काम में  बिजी रहने वाले बी-टाउन के स्टार्स लाॅकडाउन की वजह से अगल-अलग अंदाज में टािन पास कर रहे हैं। ये स्टार्स  किचन के काम से लेकर घर में झाडू, पोछा, बर्तन साफ करने तक कर रहे हैं।

इतना ही नहीं कई स्टार्स को तो फैंस को अपने ड्राइंग स्किल भी दिखा रहे हैं। हाल ही में क्वारंटीन में वक्त बिता रही मौनी रॉय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

सामने आईं इन तस्वीरों ये बात तो साफ है कि एक्ट्रेस बेहद ही शानजार पेंटर हैं। लॉकडाउन के बीच घर में कैद अदाकारा का ये हुनर देख आप भी उनके फैन बन जाएंगे।

सामने आईं इन तस्वीरों में भग्वान शिव की पेंटिग्स नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेययर करते हुए एक्ट्रेस एक बार फिर बता दिया है कि वो भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त है। मौनी ने अपनी पेंटिग्स के जरिए भगवान शिव के अर्धनारीश्वर रुप को भी दिखाया है।

वर्कफ्रंट की तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे। इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना'में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी। 

 

 

Smita Sharma