Lockdown: कोरोना के कहर में मौनी ने थामा भोले का हाथ, बनाए भगवान शिव के कई रुप

3/30/2020 3:58:52 PM

मुंबई:  हमेशा काम में  बिजी रहने वाले बी-टाउन के स्टार्स लाॅकडाउन की वजह से अगल-अलग अंदाज में टािन पास कर रहे हैं। ये स्टार्स  किचन के काम से लेकर घर में झाडू, पोछा, बर्तन साफ करने तक कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कई स्टार्स को तो फैंस को अपने ड्राइंग स्किल भी दिखा रहे हैं। हाल ही में क्वारंटीन में वक्त बिता रही मौनी रॉय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों ये बात तो साफ है कि एक्ट्रेस बेहद ही शानजार पेंटर हैं। लॉकडाउन के बीच घर में कैद अदाकारा का ये हुनर देख आप भी उनके फैन बन जाएंगे।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में भग्वान शिव की पेंटिग्स नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेययर करते हुए एक्ट्रेस एक बार फिर बता दिया है कि वो भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त है। मौनी ने अपनी पेंटिग्स के जरिए भगवान शिव के अर्धनारीश्वर रुप को भी दिखाया है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे। इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना'में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News