'नागिन' एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई का साड़ी में दिलकश अंदाज, झटके में इटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

1/25/2021 3:26:19 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नागिन एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड एंड खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, रश्मि हाल ही में बिग बाॅस 14 का हिस्सा बनीं थीं। इस शो की शूटिंग के बाद उन्होंने स्टाइलिश फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें रश्मि ने फैंस के साथ शेयर की।

लुक की बात करें तो रश्मि ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। रश्मि ने इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया। इसके साथ ही उन्होंने इस लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए अपनी कमर पर ब्लैक बैल्ट बांध रखी हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

हेयरस्टाइल की बात करें तो रश्मि ने पफ बनाकर हाई पोनी की थी। कैमरे के सामने रश्मि कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 'Naagin 4' में लीड रोल निभाती हुई नजर आईं थी। इसके अलावा हाल ही में उनका साॅन्ग अब क्या जान लेगी रिलीज हुआ था। इसमें उनके साथ शहीर शेख,सना सईद थे। 

Smita Sharma