खत्म हुईं नागिन 4 के आखिरी एपिसोड के शूटिंग, देखें शो के स्टार कास्ट की ये मस्ती भरीं तस्वीरें

7/22/2020 12:58:21 PM

मुंबई: कलर्स टीवी का पाॅपुलर शो 'नागिन 4' को लेकर बीते दिनों खबर आई थी की शो जल्द बंद होने जा रहा है, जिसकी जानकारी एकता कपूर ने एक महीने पहले ही दी थी। वहीं मंगलवार को इस शो के आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग पूरी हुई।

सोशल मीडिया पर 'नागिन 4' के आखिरी दिनों की शूटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट साथ में तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। कई स्टार्स सेट पर आखिरी दिन इमोशनल हुए।तस्वीर में विजेंद्र अपनी ऑनस्क्रीन बहन संग नजर आ रहे हैं. विजेंद्र के सिर से खून भी निकल रहा है।

ये क्लाइमैक्स के दमदार एक्शन सीक्वेंस की तरफ इशारा करता है। सेट पर शो की स्टार कास्ट काफी मस्ती कर रही हैं। आखिरी एपिसोड में निया शर्मा की एक बार फिर से विजेंद्र संग शादी होगी।

ब्राइडल अवतार में निया शर्मा की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। निया शर्मा की जितनी तारीफ की जाए कम है, वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि नागिन 4 का क्लाइमैक्स धमाकेदार होने वाला ह। शो के आखिर में लाल टेकड़ी मंदिर का राज खुलेगा। सूत्रों की मानें तो कलर्स टीवी और एकता कपूर 'नागिन 5' को लाने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं। इस नए सीजन में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

 

Smita Sharma