मेरी लाइफ लाइन..बड़े भइया सनी देओल संग बाॅबी ने शेयर की तस्वीर,इंटरनेट पर छाई देओल ब्रदर्स की सेल्फी

7/20/2022 11:52:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर बाॅबी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैमिली मेंबर्स के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाॅबी देओल ने अपने बड़े भइया यानि एक्टर सनी देओल के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में सनी देओल छोटे भाई के कंधे पर हाथ रख सेल्फी के लिए पोज देते दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। लुक की बात करें तो बाॅबी देओल डार्क ब्लू टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं सनी लाइट ब्लू टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल दिखे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

तस्वीर के साथ बाॅबी देओल ने लिखा-'My life line 🤗❤️🤗❤️🤗❤️।' देओल ब्रदर्स की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सनी और बॉबी की यह बॉन्ड‍िंग सिर्फ तस्वीरों में ही नहीं बल्क‍ि उनकी असल जिंदगी में भी देखने को मिलती है। दोनों भाई कई मौके पर एक-दूसरे के लिए अपना के लिए अपना प्यार और सपोर्ट जाहिर कर चुके हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो बाॅबी देओल को हाल ही में प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 में देखा गया था। वहीं सनी देओल इस समय गदर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। सनी आर बालकी की फिल्म चुप में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा सनी और बाॅबी जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे।इससे पहले 'अपने' में भी सनी और बॉबी ने अपने पापा धर्मेंद्र के साथ एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News